शादी का झांसा देकर युवती से 3 साल तक किया दुराचार, 18 लाख भी हड़पे, मामला दर्ज

7/29/2021 6:40:46 PM

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा के हिसार जिले में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके सहपाठी ने उसे शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुराचार किया और 18 रूपये भी हड़प लिए। हिसार के तेलियान पुल एरिया निवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आरोप है कि जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने शादी करने से इंकार करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी ने युवती को जातिगत गालियां भी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी है। शिकायत के मुताबिक, 23 वर्षीय युवती बीए फस्र्ट ईयर में पढ़ती है। कॉलेज में उसकी मुलाकात शाहपुर निवासी विक्रम से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और मुलाकातों का दौर बढ़ा। इस बीच 9 जुलाई 2017 को विक्रम का जन्मदिन था तो वह उसे सेलिब्रेट करने का कहकर सेक्टर-14 के एक मकान में ले गया। जहां उसने शादी करने की बात कहकर दुराचार किया।

इसके बाद शादी करने के नाम पर आरोपी करीब 3 साल तक वह दुराचार करता रहा और शादी की बात करने पर टाल देता था। इस बीच उसने करीब 18 लाख रुपए भी लिए, लेकिन अब जब उसने विक्रम से शादी करने को कहा तो वह बिफर गया और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती ने बताया है कि विक्रम ने कहा कि जो हुआ भूल जाओ, हमारी शादी नहीं हो सकती। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। 

सिटी थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है। इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam