सौतेली बेटी के साथ अवैध संबंध के शक में की राकेश की हत्या

6/20/2018 3:20:28 PM

पानीपत(अनिल कुमार):  बीती 16 जून को पानीपत के जाटल गांव में सैनी फार्म हाउस पर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 5वें दिन खुलासा किया है। उनके अनुसार पड़ोस के ही दूसरे फार्म हाउस पर रहने वाले एक व्यक्ति ने सोते हुए राकेश की हत्या कर दी थी और उसके बाद फरार हो गया था। पुलिस ने शक के आधार पर जब उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। 

आरोपी का कहना है कि उसे शक था कि राकेश के उसकी सौतेली बेटी के साथ संबंध थे। इसी शक के चलते उसने उसकी हत्या की। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर, आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पिछले शनिवार की रात को पानीपत की सैनी कालोनी निवासी किसान राकेश अचानक लापता हो गया। घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की।

उसे खोजते हुए उन्होंने देखा कि कुछ कुत्ते एक जगह जमीन में कोई चीज खोदकर निकालने में लगे थे। जब परिजनों ने देखा तो वह राकेश का शव था। पुलिस के अनुसार सुरेश की पत्नी के पहले पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद सुरेंद्र ने उससे शादी की थी। उसकी एक 23 वर्षीय सौतेली बेटी भी है। 

सुरेंद्र को शक था कि राकेश के उसकी सौतेली बेटी के साथ संबंध है। इसके चलते शनिवार रात को जब राकेश अपने फार्म हाउस पर सो रहा था तो वह वहां पहुंचा और रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। आज पुलिस सुरेश को न्यायालय में पेश करके उसे रिमांड पर लेकर हत्या में प्रयोग किये गए हथियारों को बरामद करेगी। 

 
 

Rakhi Yadav