बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोक पर ठेकेदार से लूटी कार(video)

4/20/2018 3:03:18 PM

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है, ताज़ा मामला दिल्ली अलवर मार्ग पर पड़ती चुंगी नम्बर एक के पास देखने को मिला, जहां पर अज्ञात कार सवार लूटेरो ने बंदूक की नोक पर एक सिक्योरिटी ठेकेदार की स्कार्पियो लूट कर मौके से फरार हो गए। लूटेरे जिस कार में सवार होकर अाए थे वे उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।  

जानकारी के अनुसार पीड़ित रविंद्र बोकन निवासी गांव दरबारीपुर ने बताया कि वे अपनी स्कार्पियो को लेकर सोहना से गुरुग्राम की तरफ जा रहा थाl जैसे ही वह चुंगी एक के पास पहुंचा तभी लुटेरों ने अपनी कार को स्कार्पियो के आगे लगा दिया, जिसके बाद कार से उतरे बदमाशों ने बंदूक की नोक पर स्कोर्पियो को लूट लिया l उसने बताया कि इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की l

एसएचओ रामकुवर ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों द्वारा घटना स्थल पर छोड़ी गई कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच में ये साफ हुअा है चोरों ने ये कार रोहतक से लूटी थी। इस मामले में पुलिस ने एक अारोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। सोहना पुलिस रोहतक पुलिस से संपर्क साध कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। 

Deepak Paul