एक बार फिर सतविंदर राणा के हाथ लगी निराशा, अभी जेल में रहना पड़ेगा....

5/18/2020 5:06:54 PM

पानीपत (सचिन): हरियाणा के सबसे बड़े शराब घोटाले के मामले में फंस चुके जेजेपी नेता सतविंदर राणा के हाथ एक बार फिर निराशा ही लगी है। अंतर्राज्यीय शराब तस्कर भूपेन्द्र ठेकेदार की गिरफ्तारी के बाद हुए खुलासे में राणा को पानीपत सीआईए की टीम ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उनको न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। राणा के पक्ष ने जमानत के याचिका लगाई थी, जो अबकी दूसरी बार खारिज हो गई।

पानीपत के समालखा न्यायालय में अधिवक्ता अशोक कादियान ने पुरजोर वकालत की, लेकिन न्यायालय ने जमानत देने से इंकार कर दिया। बता दें कि इससे पहले 16 मई को गिरफ्तारी के बाद मिली रिमांड की अवधि खत्म होने के बाद हुई सुनवाई में जमान की मांग की गई थी और राणा को जेल भेज दिया गया था। इस मुद्दे पर आज दोबारा बहस होनी थी, जिसमें अब जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है। फिलहाल अभी राणा को जेल में ही रहना पड़ेगा।

गौरतलब है कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोनीपत शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार जेजेपी नेता सतविंदर राणा के पक्ष में खुला स्टैंड लिया था। उन्होंने कहा था कि सतविंदर राणा दोषी नहीं हैं, जब तक कि वे गिल्टी घोषित नहीं होते। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व नेता प्रतिपक्ष पर कितनी एफ आई आर दर्ज हैं, दुनिया को पता है। दुष्यंत ने कहा कि सतेंद्र राणा को जब तक अदालत दोषी नहीं मानती तब तक दोषी कहना गलत है।

Shivam