एक बार फिर हादसे का शिकार हुआ विदेश से लौट रहा परिवार, एक की मौत

6/16/2019 6:48:30 PM

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत में एक बार फिर विदेश से लौट रहा हादसे को शिकार हो गया। पंजाब का एक परिवार कनाडा में बेटे से मुलाकात कर वापिस दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी में घर वापिस लौट रहा था। लेकेिन टैक्सी पानीपत में जीटी रोड किनारे खड़े केंटर से टकरा गई हादसे में पंजाब निवासी बलजीत की मौके पर मौत और उनकी पत्नी और टैक्सी ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गए।



जानकारी के अनुसार पंजाब के सरहिंद का बलजीत सिंह अपने बेटे गुरप्रीत से मिल अपनी पत्नी के साथ दिल्ली लौटा था। दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर बलजीत अपनी पत्नी के साथ पंजाब के सरहिंद जा रहा था।पानीपत पहुंचते ही जीटी रोड किनारे खड़े केंटर से टैक्सी टकरा गई। हादसे में टेक्सी के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बलजीत सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि टैक्सी में बैठे सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचा गया है वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमाटर्म करवा परिवार को सौंप दिया।



आपको बता दें इससे पहले भी विदेश में अपनी बेटी से मिलकर लॉट रहे दम्पति की सड़क हादसे में पानीपत में जान गई थी। बावजूद इसके पानीपत में ट्रैफिक नियमों की परवाह न कर वाहन चालक हादसों को न्यौता दे रहे है। फिलहाल पुलिस ने केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Naveen Dalal