6.02 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी काबू, एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

2/22/2023 6:34:47 PM

जींद (अमनदीप पिलानिया) : हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जींद इकाई ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक युवक को 6.02 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकडे गए आरोपी की पहचान गांव लोहचब निवासी मुकेश के रूप में हुई है।

स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जींद इकाई प्रभारी उप निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव लोहचब वासी मुकेश नशीला पदार्थ हेरोईन बेचने का काम करता है। जो अपने गांव में ही अपने घर के पास मेन गली में आने जाने वाले युवकों को नशा बेच रहा है। सूचना पर स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जींद द्वारा टीम तैयार करके गांव लोहचब में सूचना अनुसार छापेमारी की गई। पुलिस गाड़ी को देखकर गली में खड़े युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन तुरंत उसे काबू कर लिया गया। पूछने पर उसने अपना नाम मुकेश बताया। जिसके बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट जगमोहन यादव ईटीओ जींद को मौके पर बुलाया गया। जिनकी मौजूदगी में आरोपी की तलाशी ली गई तो आरोपी के जेब से एक प्लास्टिक की डिब्बी मिली। जिसमें नशीला पदार्थ हेरोइन बरामद हुई। जिसका कुल वजन 6.02 ग्राम पाया गया।

आरोपी मुकेश को काबू कर थाना सदर जींद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया व अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश पर आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान नशे से जुड़े नेटवर्क को खंगाला जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan