पिस्तौल के बल पर 60 हजार की लूट का एक आरोपी गिरफ्तार

11/22/2019 2:23:09 PM

नरवाना (राजीव): नरवाना-समैण रोड पर दबलैन व फरैण गांव के बीच गत 25 सितम्बर को मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश युवकों द्वारा फाइनैंस कम्पनी में काम करने वाले एक युवक से पिस्तौल के बल पर 60 हजार रुपए की नकदी लूटने के मामले में सदर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सदर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार व जांच अधिकारी राधेश्याम ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में संदलाना गांव निवासी अमित को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि गत 25 सितम्बर को भारत फाइनैंस कंपनी में कार्यरत जिला कुरुक्षेत्र के गांव मंगोली का रहने वाला मोहित फरैण गांव से कम्पनी के पैसों की कलैक्शन करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर नरवाना की ओर आ रहा था कि फरैण व दबलैन गांव के बीच एक सवार 3 युवकों जिन्होंने कपड़े से अपने मुंह को ढक रखा था, ने मोहित को रोक लिया था और पिस्तौल दिखा कर उससे कैश वाला बैग छीन लिया था जिसमें 60 हजार रुपए की नकदी थी। बैग छीनने के बाद युवक मौके से फरार हो गए थे।

सदर थाना पुलिस ने उस समय मोहित की शिकायत पर 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी संदलाना गांव निवासी अमित को गिरफ्तार कर लिया और उसे यहां अदालत में पेश किया जहां से उसे 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। जांच अधिकारी राधे श्याम ने बताया कि उन्होंने अमित को उचाना में उस समय काबू किया जब वह एक प्राइवेट बस में सवार होकर जींद से उचाना आया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अन्य आरोपी फरैण निवासी दिनेश को नारनौंद पुलिस ने किसी अन्य मामले में गिरफ्तार किया था और पुलिस पूछताछ में उसने यह वारदात कबूल की थी। उन्होंने बताया कि लूटपाट के इस मामले में एक आरोपी संदलाना गांव निवासी मंदीप की गिरफ्तारी अभी बाकी है जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।  

Isha