डेढ़ साल की बच्ची की मां ने ससुराल में की खुदकुशी, पारिवारिक कलह बताया जा रहा है कारण

6/18/2021 10:48:58 PM

रोहतक  (दीपक): रोहतक नगर निगम क्षेत्र के बोहर गांव में एक विवाहिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पीछे आपसी घरेलू कलह विवाद बताया जा रहा है। विवाहिता की शादी 3 साल पहले बोहर गांव के रहने वाले रवि के साथ हुई थी। इनकी एक डेढ़ माह की बच्ची भी है। घटना के बाद विवाहिता के मायके पक्ष के लोग बोहर गांव पहुंचे और वहां पर तनाव बढ़ गया। जिसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया और पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, झज्जर जिले के बरहाना गांव की रहने वाली प्रीति की शादी 3 साल पहले बोहर गांव के रहने वाले रवि के साथ हुई थी। इनकी एक डेढ़ माह की बेटी भी है। रवि आर्मी में नौकरी करता है। प्रीति ने आज दोपहर घर के कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या की वजह पति-पत्नी का आपसी झगड़ा बताया जा रहा है। रवि आर्मी में नौकरी करता है और अभी छुट्टी पर घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि कल किसी बात को लेकर दोनों आपस में कोई झगड़ा भी हुआ है। इस खबर को लेकर प्रीति के मायके वाले भी बोहर गांव पहुंच गए थे और ससुराल और मायके पक्ष में आपसी तनाव काफी बढ़ गया, लेकिन पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व डीएसपी सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डीएसपी सज्जन सिंह का कहना है कि मायके पक्ष के लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि उनकी बेटी को मारा गया है। फिलहाल उनकी शिकायत की जांच कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam