कलयुगी पिता ने ली डेढ़ साल की बेटी की जान, पत्नी के साथ चल रही थी अनबन

7/4/2019 10:07:46 AM

झज्जर (मनोज/पंकज): झज्जर के एक गांव में एक कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। आरोप है कि मासूम की हत्या किए जाने के बाद इस कलयुगी पिता ने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर रात में ही मासूम के शव को गांव के ही श्मशानघाट में दफना दिया। घटना की जानकारी मासूम की मां लक्ष्मी को चली तो उसने मासूम की हत्या की सूचना झज्जर पुलिस को दी। पुलिस ड्यूटी मैजिस्ट्रेट को लेकर गांव सुलौधा स्थित श्मशानघाट पहुंची और वहां जमीन में दबे मासूम के शव को बाहर निकलवाया। हालांकि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं।

बता दें कि झज्जर के गांव सुलौधा में नरवीर नामक युवक अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी व डेढ़ साल की बेटी के साथ अपने परिवार से अलग रहता था। पुलिस की मानें तो पति व पत्नी के बीच अनबन भी रहती थी। आरोप है कि मंगलवार को जब लक्ष्मी अपने मकान से कुछ ही दूरी पर स्थित खाली प्लाट में किसी काम से गई थी तो उसी दौरान मौका पाकर नरवीर ने अपनी मासूम बेटी का गला दबा दिया। बाद में जब लक्ष्मी घर पहुंची तो पति ने मासूम की मौत कूलर का तार उसके स्वयं गले में लपेट दिए जाने की वजह से होना बताया। हालांकि लक्ष्मी ने उस दौरान विरोध भी जताया लेकिन लक्ष्मी के विरोध के बावजूद नरवीर ने दफना दिया था।

देर रात ही लक्ष्मी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। बुधवार की शाम करीब 4 बजे झज्जर पुलिस के जांच अधिकारी रविन्द्र एफ.एस.एल. टीम, डाक्टर नरवाला व पुलिस बल को लेकर गांव सुलौधा पहुंचे। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

Isha