CIA टीम को मिली कामयाबी, दिनदहाड़े दुकानों से लाखों रुपए के फोन व सामान चोरी करने वाला आरोपी काबू

6/27/2022 4:11:13 PM

कैथल (जयपाल) : आए दिन चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह रात की बजाय दिन में भी चोरियां करने से नहीं डरते। जिस बीच छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े व्यापारियों तक में अब दिन के समय में भी चोरों डर बना रहता है। ऐसा ही एक वाक्य कैथल जिले में देखने को मिला जहां पर बीती 17 जून को कलायत कस्बे में दिनदहाड़े चार दुकानों से लाखों रुपयों की चोरी करने वाले एक आरोपी को कैथल की सीआईए टू टीम ने प्रदीप उर्फ दीपू पुत्र बलराज निवासी धारसूल जिला फतेहाबाद को काबू किया है। दुकानदार विष्णु की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था तथा इस मामले की जांच कैथल की सीआईए 2 टीम को सौंप दी थी।

सीआईडी टीम ने गहनता से जांच करते हुए मौका की सीसीटीवी फुटेज जांची जिस बीच आरोपी द्वारा मौका ए वारदात पर इस्तेमाल की गई फर्जी नंबर की गाड़ी को ट्रेस किया गया और उसी के आधार पर आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुए तथा आरोपी से चोरी किया गया पूरा माल रिकवर करने में कामयाबी हासिल की है।

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि गत 17 जून को कलायत में आरोपी द्वारा चार दुकानदारों में दिनदहाड़े चोरी की गई थी जिस बीच उसने दो मोबाइल की दुकान तथा एक कपड़े की और सीसीटीवी कैमरे की दुकान में अपना हाथ साफ किया था। सज्जन कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा जांच के दौरान आरोपी प्रदीप से मारुति गाड़ी, 13 महंगे आईफोन सहित 19 अन्य कंपनियों के मोबाइल व एक महंगा कैमरा भी बरामद किया हैं। सज्जन कुमार ने बताया कि आरोपी नशा करने का आदी है और इस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana