स्मैक व हीरोईन के साथ एक गिरफ्तार, लखनऊ से लाया था नशीले पदार्थ

9/24/2019 6:10:42 PM

जींद(जसमेर मलिक): पुलिस ने नशे की एक बड़ी खेप पकडऩे में कामयाबी हासिल की है। पटियाला चौक के पास राजबाहा पुल पर खड़े एक युवक से पुलिस ने एक किलो 900 ग्राम स्मैक और 634 ग्राम हीरोइन बरामद की है। इसकी कीमत दो करोड़ 65 लाख बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी।

डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि कल देर शाम को गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए पुलिस ने रजवाहा पुल के पास उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी अहमद हुसेन से नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि यह आरोपी नशीला पदार्थ लखनऊ से जींद लेकर आया था। आरोपी रजवाही पुल पर किसी को इस नशीले पदार्थ की सप्लाई देने के इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया।

डीएसपी ने कहा कि पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेगी। उन्होंने कहा कि  आरोपी से पूछताछ कि जाएगी कि वह किस जगह से नशीला पदार्थ लेकर आया था और किस व्यक्ति को जींद में सप्लाई देने आया था। उन्होंने कहा कि नशे का व्यापार करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। 
 

Shivam