सड़क हादसों में एक की मौत, 3 घायल

4/11/2017 12:02:23 PM

कैथल(सुखविंद्र):4 अलग-अलग सड़क हादसों में 3 व्यक्ति घायल हो गए व एक युवक की मौत हो गई। पहले मामले में महेन्द्र निवासी कैलरम ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि अज्ञात चालक ने गाड़ी को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए गांव जगदीशपुरा के पास उसके बेटे सोनू की बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें उसका बेटा घायल हो गया।

दूसरे मामले में मियां सिंह निवासी खुराना ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि रमेश निवासी कवारत्न ने बाइक को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए गांव में ही उसके पोते कमलजीत (23) को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में कमलजीत को नागरिक अस्पताल ले जाने लगे जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। 

तीसरे मामले में लाभ सिंह निवासी ईशाक ने चीका थाने में दी शिकायत में बताया कि अज्ञात चालक ने ट्रैक्टर को गांव हरिगढ़ किंगन की सड़क के बीच में खड़ा कर रखा था, जिससे उसके भाई जिला सिंह की बाइक की टक्कर हो गई और वह घायल हो गया। 

अंतिम मामले में सुरेश कुमार निवासी भागल ने चीका थाने में दी शिकायत में बताया कि अज्ञात चालक ने गाड़ी को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए गांव थेह बनेडा के पास उसके अंकल की बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।