तेज रफ्तार ने ली जान, हाइवे पर खड़े ट्राले में कैंटर ने मारी टक्कर, मैकेनिक ने मौके पर तोड़ा दम

11/15/2022 4:45:08 PM

करनाल: तेज रफ्तार का कहर आज एक बार फिर से देखने को मिला जब करनाल में नेशनल हाईवे पर सेक्टर 7 फ्लाईओवर के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने हाईवे पर खराब हुए ट्राले में टक्कर मारी दी। ट्राले को ठीक कर रहे मैकेनिक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चालक कैंटर में बुरी तरह से फंस गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक को कैंटर से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

 

पुलिस जांच अधिकारी दिलबाग सिह ने बताया कि अंबाला की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने हाईवे पर खराब हुए खड़े ट्राले में टक्कर मार दी। टक्कर होने के दौरान एक मैकेनिक ट्राले को ठीक कर रहा था। हादसे में मैकेनिकल की मौके पर ही मौत हो गई। चालक भी कैंटर में फंस गया, जिसे बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्राले और कैंटर को साइड पर किया। इसके बाद हाईवे पर ट्रैफिक चालू हो पाया।

 

 

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। कैंटर में फंसे चालक  को भी इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan