राइड अगेंस्ट मॉलेस्टेशन मुहिम में हिस्सा लेने पहुंचे बाईकर्स को कार ने ठोंका, एक की मौत, दो घायल (VI

8/5/2018 6:17:16 PM

गुरूग्राम(सतीश): दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां तेज रफ्तार कार ने तीन बाइकर्स को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक बाइकर की मौत हो गई, जबकि दो बाइकर्स जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। मौके पर मौजूद बाकि साथियों ने तुरंत आरोपी कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल, ये बाईकर्स हाइवे राइडर्स बाइकिंग ग्रुप के बैनर तले फरीदाबाद रोड पर राइड अगेंस्ट मॉलेस्टेशन मुहिम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।



घटना रविवार सुबह करीब दस बजे गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर ग्वाल पहाड़ी पुलिस चौकी के नजदीक हुई। जब तीन बाइकर्स एक पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े हुए थे तभी फरीदाबाद की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक फोर्ड कार ने अपना संतुलन खो दिया और बाइकर्स को टक्कर मार दी, जिसमें दीपक पुंढीर नाम के बाइकर की मौत हो गई जबकि धर्मेन्द्र और आकाश नाम के बाइकर्स गंभीर रुप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद बाकी बाइकर्स ने तुरंत कार चला रहे चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 



कार की टक्कर से मारे गए बाइकर की पहचान दिल्ली निवासी दीपक पुंढीर के रुप में हुई है जो अक्सर इस तरह सोशल कोज़ के लिए मुहीम में हिस्सा लेता रहता था । आरोपी कार चालक प्रवीण सिंह फरीदाबाद का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में सिविल इंजीनियर हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी कार चालक सुबह सुबह अपनी जॉब पर जा रहा था और कार चलाते समय वो घबरा गया जिसकी वजह से वो कार से अपना संतुलन खो बैठा और भीषण सड़क हादसा हो गया।

Shivam