एटीएम से ठगी करने वाले की लोगों ने की पिटाई

5/18/2022 12:14:26 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : ठगी का शिकार हो चुकी महिला का उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उसने एक आरोपी को लोगों की मदद से पकड़ लिया। करीब डेढ़ महीने तक महिला आरोपी की तलाश में एटीएम पर नजरें जमाए रही। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मानेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

यूपी निवासी सुमित्रा देवी ने बताया कि वह नाहरपुर में रहती है और उसका पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 30 मार्च को वह अपने पति का एटीएम कार्ड लेकर मशीन से रुपए निकालने गई थी। जब वह रुपए निकाल रही थी तो मशीन में दिक्कत आ रही थी। इस दौरान एटीएम बूथ के बाहर बैठे तीन युवकों ने उसकी मदद का बहाना करके उसका कार्ड बदल लिया। महिला जब वापस अपने घर आई तो उसके मोबाइल पर तीन मैसेज आए हुए थे जिसमें रुपए निकाले जाने की जानकारी थी। इस पर महिला ने एटीएम कार्ड को ब्लॉक करा दिया। पुलिस के पास भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो महिला रोजाना ही एटीएम मशीन के पास जाकर अपनी नजरें जमाने लग गई ताकि आरोपी दोबारा आएं तो उन्हें लोगों की मदद से पकड़ा जा सके।

 

महिला ने बताया कि करीब डेढ़ महीने बाद 17 मई को वह आरोपियों की तलाश में थी कि उसकी नजर इन तीनों आरोपियों पर पड़ गई। महिला शोर मचाते हुए आरोपियों की तरफ भागी और लोगों को एकत्र कर लिया। इस पर दो आरोपी तो मौके से भाग गए, लेकिन एक आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया गया जिसकी पहचान पलवल निवासी सकिल के रूप में हुई। आरोपी को पकड़ते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसकी धुनाई कर दी। इसकी सूचना पुलिस को देकर मौके पर बुलाया गया और आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया। मानेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Pawan Kumar Sethi