कालका में हुई फायरिंग, एक की मौत 4 घायल

6/29/2018 8:09:12 AM

चंडीगढ़(धरणी):  कालका के गांव पपलोहा माजरा में वीरवार शाम हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। वहीं चार युवक बूुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें पीजीआई रैफर किया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 25 वर्षीय विक्रम कैमी निवासी गांव घाटीवाला के रूप में हुई है। वहीं माजरा महताब निवासी महेंद्र, हैप्पी व दलीप घायल हो गए। 
 

वारदात के बाद गुस्साएं लोगों ने कालका पपलोहा रोड़ पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पंचकूला व कालका से पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव पपलोहा माजरा में गोलीबारी हुई है। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि एक स्कार्पीयों गाड़ी में विक्की कैमी नामक युवक मृत पड़ा था। 

उन्होंने बताया कि विक्की का आज जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों के साथ गांव पपलोहा में रेत के टाल में एक गाड़ी में बैठा था। शाम करीब सवा 5 बजे 3 गाड़ियों में दर्जन भर अज्ञात लोग मौके पर आए और आते ही फायरिंग शुरू कर दी। करीब 10-12 सैकेंड में आरोपित वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घायलों को कालका सीएचसी ले जाया गया जहां से डाक्टरों ने उन्हें पीजीआई रैफर कर दिया।

लोगों ने जाम लगाकर विधायक के खिलाफ की नारेबाजी
वारदात के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने मृतक का शव कालका पपलोहा रोड़ के बीचों-बीच रखकर जाम लगा दिया और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है और गिरफ्तारी होने पर ही जाम खोलने की बात कर रहे है। फिलहाल पुलिस उन्हें समझाने में लगी हुई है।

Rakhi Yadav