कंटेनर व ट्रक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

10/10/2019 7:57:15 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। भिवानी-महम रोड़ पर गांव चांग के पास ट्रक व कंटेनर की आमने-सामने भिडंत में एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। ट्रक चालक घायल को पीजीआई रोहतक रैफर किया गया। जबकि मृतक के शव को भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भेजा गया।

 

जानकारी के अनुसार एक कंटेनर अंबाला से हैदराबाद के लिए जा रहा था, जब वे गांव चांग के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर होने का कारण तीव्र मोड बताया जा रहा है। दुर्घटना में कं टेनर चालक 43 वर्षीय हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गिरिराज को मामूली चोंटे आई। जबकि ट्रक में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया और दूसरे को गंभीर होने के चलते पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है। 

इस बारे में कंटेनर के परिचालक गिरिराज ने बताया कि वे अंबाला से हैदराबाद के लिए जा रहे थे। ज्यों ही वे गांव चंाग के पास पहुंचे तो तीव्र मोड होने के चलते उनकी टक्कर एक ट्रक के साथ हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कंटेनर चालक हेमराज की मौत हो गई, जबकि उन्हे मामूली चोंटे आई हैं। शव को भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया। 
 

Shivam