सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, चाकू की नोक पर 1 लाख 90 हज़ार की लूट

3/12/2018 2:49:35 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है। नाथूपुर स्थित एक कोल्ड स्टोर के मुंशी से चाकू की नोक पर चार बदमाश एक लाख 90 हजार रुपये लूट ले गए। मुंशी की शिकायत पर थाना कुंडली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। वहीं लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस ने  सीसीटीवी अपने कब्जे में लेकर जांच शरू कर दी है। 

आए दिन सोनीपत में बदमाश अपना आतंक मचा रहे है। दुकान से मिली सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश एक शख्स के साथ मारपीट कर रहे है। साथ ही चाकू की नोक पर एक लाख 90 हजार रुपये लूट ले गए। यह पूरी वारदात गांव नाथूपुर के पास स्थित सेवन स्टार कोल्ड स्टोर की है। दुकान पर ताराचंद नाम का युवक उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के गांव लशगरपुर में मुंशी का काम करता है। 

रविवार की रात काम खत्म होने के बाद ताराचंद स्टोर के अंदर बने केबिन में सो रहा था। देर रात चार युवक केबिन में घुस आए और उसे चाकू दिखा कर डराने लगे। युवकों ने उसके केबिन में घुसने के बाद कंबल ढक कर उसका मुंह दबा लिया और अलमारी में रखे एक लाख 90 हजार रुपये निकाल ले गए। 

वहीं, उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद ताराचंद ने मामले की सूचना कोल्ड स्टोर मालिक को दी। जिसके बाद पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर ताराचंद की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोल्ड स्टोर के मुंशी ने चाकू दिखाकर नकदी व मोबाइल लूट की शिकायत दी है। जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।  पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।