गुड़गांव- कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटने वाला गिरफ्तार

8/4/2022 10:01:31 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने बेहोश कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने गिर तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक बाइक बरामद की है। आरोपी ने एक कंपनी कर्मी को बेहोश कर उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया था। इसके साथ ही उसने पीड़ित के बैंक खाते से रुपए भी ट्रांसफर किए थे।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि 23 जुलाई को एक व्यक्ति ने डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि 19 जुलाई को वह ड्यूटी जाने के लिए अपने घर सुखराली से निकला था। इस दौरान एक व्यक्ति उन्हें मिल गया जिसने स्वयं को उनके गांव का परिचित बताया और उसे बाइक पर लेकर चल दिया। इफको चौक पर कोल्ड ड्रिंक पीने के बहाने रुके। इस दौरान खुले रुपए न होने की बात कहकर आरोपी ने यूपीआई के जरिए पीड़ित से कोल्ड ड्रिंक की पेमेंट करा दी।



कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद शिकायतकर्ता बेहोश हो गया। अगले दिन सुबह जब उसे होश आया तो  उसका मोबाईल, पर्स व एटीएम कार्ड गायब था। इसके बाद वह एक कैब चालक की मदद से घर पहुंचा।  बैंक खाते की डिटेल निकलवाई तो पाया कि उसके खाते से 20 व 17 हजार की दो ट्रांजेक्शन करके रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच के दौरान अलवर निवासी नूर मोह मद को काबू किया तो उसने पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ यह पहले भी हत्या के मामले में 07 साल की जेल काट चुका है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi