नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया कैंडी बाबा का एक साथी, पूछताछ के दौरान किए बड़े खुलासे

7/19/2020 12:32:00 PM

अंबाला(अमन): हरियाणा के शरीफगढ़ का बदमाश कैंडी बाबा इन दिनों हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में हैं। लोगों को सस्ता सोना दिलवाने के झांसे में फसाकर लाखों ठगने वाले कैंडी बाबा के कारनामों से अब एक-एक कर पर्दा उठने लगा है। इसी कड़ी में अंबाला पुलिस भी कैंडी बाबा को प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी जिसमें पुलिस को काफी सफलता हासिल हुई है। वहीं पुलिस अब नेपाल बॉर्डर पर रहने वाले कैंडी बाबा के साथी तक भी जा पहुंची है। 

आज अंबाला में पुलिस के DSP ने जानकारी देते हुए बताया कि कैंडी बाबा से 50 हजार की रिकवरी करने में तो उन्हें सफलता मिली ही है साथ ही उन्होंने कैंडी बाबा के साथी को भी नेपाल बॉर्डर से पकड़ने में सफलता मिली है और उसके कब्जे से भी पुलिस ने 10 हजार रूपये रिकवर किये हैं। फ़िलहाल अलग अलग जगह दर्ज मामलों में कैंडी बाबा से पूछताछ जारी है। 

लोगों को सस्ता सोना दिलवाने का लालच देकर उनसे लाखों रूपये ठगने वाले कैंडी बाबा का ठगी का मायाजाल अब खत्म हो चुका है। कैंडी बाबा भी इन दिनों हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में है। बड़े ही शातिर अंदाज से लोगों की आँखों में धूल झोंकने वाले इस कैंडी बाबा को बीते दिनों अंबाला पुलिस अलग अलग मामलों में पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर अंबाला लाई थी जिसके बाद कैंडी बाबा को लगातार दो दिन के रिमांड पर लेकर इससे पूछताछ की गई।
 

 

Isha