लाखों की लूट करने के बाद भाग रहे बदमाशों में एक ने खुद को मारी गोली, दो गिरफ्तार

8/21/2020 6:45:28 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): शहर के आजाद नगर स्थित एक मकान में महिला व उसके बेटे को पिस्तौल व चाकू के बल पर लाखों की लूट का मामला सामने आया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए शहर पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे आरोपी ने अपने आप को गोली मार ली। जिसके बाद पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा पकड़े गए 2 आरोपियों में एक आरोपी अजय नरवाना के धर्मनगर व दूसरा टोहाना का पवन बताया गया है। मृतक नरवाना का रहने वाला रोविन बताया गया है। 

जानकारी अनुसार सुबह करीबन 10:00 बजे आजाद नगर के रहने वाले सुनील फाइनेंसर के घर में उसकी पत्नी काम कर रही थी। इसी दौरान मास्क लगाए हुए दो युवक घर में आए तथा घर में प्लंबर का सामान भूलने की बात का बहाना लगाकर पहुंच गए। घर मे मौजूद सुनील की पत्नी कविता व उसके बेटे की कनपटी पर पिस्तौल व चाकू लगा कर घर में रखे रुपयों की मांग की तथा महिला को कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने रुपयों से भरा हुआ बैग व महिला के गहने महिला से ले लिए तथा वे तीनों स्कूटी पर सवार होकर डांगरा रोड की तरफ चले गए। 

जब वह गांव की ओर जा रहे थे तो लोहखेड़ा के पास उनकी स्कूटी बंद हो गई तथा वहां एक ग्रामीण के हाथ में गोली मारकर उसकी मोटरसाइकिल छीनकर ले गए, जब ग्रामीण उसका पीछा कर रहे थे, तभी एक आरोपी ने अपने आप को गोली मार ली। बाकी दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। 

डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि शहर के आजाद नगर के रहने वाले सुनील के घर तीन अज्ञात युवकों ने पिस्तौल व हथियार के बल पर लाखो रुपये व जेवरात लूट लिए थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया है जिनमें से एक नरवानाव एक टोहाना का रहने वाला है।

Shivam