'काश! मेरे पति ने मेरा साथ दिया होता' हाथ पर लिखा सुसाईड नोट और लगा लिया फंदा (VIDEO)

2/14/2018 7:03:36 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): कालका थानाक्षेत्र के अंतर्गत कराड़ी मोहल्ला में एक विवाहिता ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता ने मंगलवार की रात अपने घर में छत के पंखे से फंदा लगाया था। काम से वापस लौटने पर उसके पति ने उसे पंखे से झूलता पाया था। पति ने ने विवाहिता को फंदे से नीचे उतारा और कालका सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



पुलिस के अनुसार, मृतका के हाथ पर एक सुसाइड नोट की तरह कुछ शब्द लिखे हुए मिले हैं। कालका थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि कौशल्या नामक 32 वर्षीया महिला जो मूलरूप से हिमाचल के मंडी जिले की रहने वाली थी और पिछले करीब डेढ़ वर्ष पहले कालका निवासी प्रमोद से अपनी मर्जी से शादी की दी जोकि प्राइवेट तौर पर बिजली आदि का काम करता है। जिसके बाद दोनों परिवारों ने भी इनकी शादी पर रजामंदी दे दी थी।



 पुलिस को मृतका के पति प्रमोद ने बताया कि वो रात करीब डेढ़ दो बजे काम से वापस लौटा तो देखा उसकी पत्नी कौशल्या पंखें से फंदा लगा झूल रही थी और उसने देखते ही उसे नीचे उतार कर कालका सिचसी पहुँचाया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।



मृतका के हाथ पर पेन के साथ सुसाइड नोट की तरह लिखा मिला कि 'मेरे एक गलत फैसले ने आज मुझे यहाँ पहुंचा दिया। काश मैंने अपने मां-बाप का माना होता, धन्यवाद प्रभु काश मेरे पति ने मेरा साथ दिया होता वो भी मेरा होता?'



फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवा दिया है और हिमाचल से उसके माता पिता के आने के बाद उनके बयान और जांच के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी।