अस्पताल से फरार हुए दोनों आरोपियों में से एक ने किया सरेंडर, बोला-पुलिस गिरफ्त से भागना भूल थी

8/25/2022 1:12:50 PM

सिरसा : सिरसा जिले में सामान्य अस्पताल से फरार हुए दोनों आरोपियों में एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। हालांकि उसका दूसरा साथी अभी फरार है। आरोपी ने कोर्ट में पुलिस से खतरा होने की बात भी कही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले नागरिक अस्पताल में इलाज के दौरान पंजाब के बठिंडा निवासी काका और सिरसा के कुत्ताबढ़ निवासी सोनू ने रात को शौचालय में जाने की बात कह बेड़ियों को खुलवाया था। इस दौरान एक ही पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात था। पंजाब निवासी काका सिंह ने शौचालय से बाहर आते ही पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया और उसके सिर पर डंडा मार उसे घायल कर दिया। फिर आरोपी अस्पताल के गार्द रूम के रोशनदान का शीशा तोड़कर वहां से फरार हो गए थे।  बुधवार दोपहर को काका सिंह निवासी बठिंडा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वहीं उसने बताया था कि पुलिस की गिरफ्त से भागना उसकी बड़ी भूल थी। 

वहीं अस्पताल गार्द से फरार हुए दोनों आरोपियों ने पुलिस कर्मचारी से मारपीट की थी। रात के समय अस्पताल में तीन पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया था। लेकिन रात को केवल एक ही पुलिस कर्मचारी था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया और लापरवाही का मामला दर्ज करवा दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana