बिजली लाइन पर लड़ी लगाते समय करंट लगने से व्यक्ति की मौत, दो बाल-बाल बचे

10/15/2019 5:52:23 PM

मेवात(एके बघेल): मेवात में राजनैतिक लड़ी-झंडे लगाते समय एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई, जबकि दो इस हादसे में बाल-बाल बच गए। अचानक हुए इस हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। मृतक और हादसे में घायल हुए तीनों पुनहाना से निर्दलीय उम्मीदवार रहीस खान के समर्थक बताए जा रहे हैैं। 



जानकारी के अनुसार पुनहाना विधानसभा के गांव तुसेनी में तुसेनी गांव में सुबह करीब 9 बजे शाहिद खान पुत्र नूर मोहम्मद, असलम पुत्र दीन मोहम्मद, साजिद पुत्र तय्यब निवासीयान तुसेनी प्लास्टिक की रस्सी के सहारे 11000 वोल्टेज की बिजली की लाइन पर लड़ी लगाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान मृतक असलम के पैरों में चप्पल नहीं थी। रस्सी में करंट उतरने की वजह से असलम की चंद सेकेंड में घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि शाहिद खान और वाजिद को हाथों में मामूली करंट लगा, उनकी जान बच गई।



जिस समय यह हादसा हुआ उस समय असलम के घर के समीप काफी लोग बैठे हुए थे, लेकिन जब तक वह संभल पाते तब तक हाई वोल्टेज करंट ने असलम की जान ले ली। असलम की उम्र करीब 19 वर्ष बताई जा रही है, जिसकी महज 4 महीने पहले शादी हुई थी। इस घटना के बाद गांव के सरपंच ने ग्रामीणों से और क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि लड़ी-झंडे लगाते समय एहतियात बरतें, कोई भी बड़ा हादसा अचानक जान पर भारी पड़ सकता है।

Shivam