मामूली सी बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियार से हमला कर एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

10/21/2023 4:50:44 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला पानीपत जिले के गांव खोजकीपुर का है, जहां पानी की निकासी को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक सुरेश नाम के व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हमले में जान चली गई, तो वहीं उनकी पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतक सुरेश के भतीजे ने बताया कि आरोपियों के साथ पुरानी रंजिश थी जिसको लेकर पहले भी कई बार झगड़े हो चुके थे, लेकिन पंचायती तौर पर समझौते हो जाते थे। लेकिन इस बार आरोपियों ने गली में खड़े परिवार के सदस्यों पर रंजिशन जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी पत्नी समेत एक बेटा घायल हो गया। भतीजे ने कहा कि हत्या की इस वारदात में 3 लोग शामिल हैं, जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल थी। भतीजे ने बताया कि यह अपराधी किस्म के लोग हैं और समाज में रहने लायक नहीं है। भतीजे ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की और परिवार को न्याय देने की मांग की है।

वहीं मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि हत्या कि वारदात को राजेंद्र उर्फ भिंडा ने अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की चार टीमें बना दी गई हैं। जांच अधिकारी ने बताया  दोनों पक्षों में बाथरूम की पाइप को लेकर झगड़ा हुआ था। फिलहाल मृतक सुरेश का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। वहीं उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

बता दें कि मृतक सुरेश उत्तराखंड रोडवेज में ड्राइवर के पद पर तैनात था। मृतक सुरेश के तीन बच्चे हैं। जिनमें वह दो की शादी करना चाहता था जिसकी तैयारियां घर पर चल रही थी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail