एक ओर कोरोना छीन रहा सांसें, दूसरी ओर लोग उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

5/1/2021 6:16:56 PM

अंबाला (अमन कपूर): कोरोना का बढ़ता कहर जहां आए दिन लोगों की सांसे छीन रहा है। सरकारें लगातार इसी प्रयास में जुटी है कि किस तरह से कोरोना के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाया जाए। वहीं इस जानलेवा कोरोना के खिलाफ लोगों की लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही। अंबाला शहर की सब्जी मंडी में सरेआम उड़ती हुई कोरोना से बचाव के नियमों की धज्जियां इस जानलेवा बीमारी को बढ़ावा देने का काम कर रही हैं। 

अंबाला शहर की सब्जी मंडी के हालात देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि लोगों को इस जानलेवा बीमारी की भनक तक नहीं है। क्योंकि ना तो सोशल डिस्टन्सिंग का पालन किया जा रहा है और न ही लोगों ने मास्क लगाया हुआ है। कोरोना महामारी से लापरवाह लोग कैमरे को देखते ही मास्क पहनते नजर आए। 



सब्जी मंडी के चेयरमैन अमरनाथ ने बताया कि उनकी तरफ से इस बात का ध्यान रखा जा रहा है कि मंडी में सभी कोरोना से बचाव की हिदायतों का पालन करें, लेकिन सब्जी मंडी में सख्ती करने के लिए उन्हें प्रशासन की मदद की भी जरूरत है। उन्होंने मांग रखी कि मंडी में पुलिस कर्मी मौजूद रहे जो इस बात का ध्यान रखें कि सभी लोग कोरोना से बचाव की हिदायतों का पालन कर रहे हैं या नहीं। 

इस बारे में अंबाला के एसडीएम सचिन ने बताया कि उनके संज्ञान ये मामला आया है, जिसके लिए उन्होंने टीम गठित कर दी है जो अंबाला शहर और अंबाला कैंट की सब्जी मंडी में ये ध्यान रखेगी कि लोग कोरोना से बचाव के नियमों की पालना करें। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam