जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चलाई गोलियां, VIDEO हुआ वायरल

5/12/2020 5:23:42 PM

पलवल(दिनेश)- पलवल में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। गोली चलाने वाले पक्ष की तरफ से चार-पांच राउंड फायरिंग की गई। गोली चलने का वीडियो मौके पर मौजूद किसी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। इस दौरान दो महिला व एक व्यक्ति को छर्रे लगे हैं जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पलवल की कृष्णा कालोनी निवासी अरुण ने बताया कि कालोनी में उनका स्कूल है। स्कूल के पास ही कुछ जमीन खरीद रखी है और अपनी तरफ से छोटी सी चारदीवारी भी कर रखी है। पड़ोसी महकन व उसके परिवार के सदस्यों ने रात के समय चारदीवारी कर रास्ता बंद कर दिया। पीडि़त ने जब विरोध किया तो पड़ोसी महकन व उसके परिवार के सदस्यों ने पहले ईंटों से हमला कर दिया और देखते ही देखते चार-पांच राउंड फायरिंग की जिससे पीडि़त व उसके परिवार की दो महिलाओं को छर्रे लगे। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि जैसे ही उन्हें गोली चलने  की सूचना मिली तो वे टीम के साथ स्वयं मौक पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल किसी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Isha