आम आदमी की पहुंच से दूर हुआ प्याज और टमाटर, रसोई में तड़का लगाना हुआ मुश्किल(VIDEO)

11/5/2019 7:27:04 PM

अंबाला छाबनी(अमन कपूर): एक बार फिर से प्याज व टमाटर के दाम आसमान छूने लगे हैं, जिसके कारण प्याज और टमाटर आम आदमी की पहुंच से दूर होता जा रहा है। प्याज टमाटर खरीदने वाले जहां इस महंगाई से परेशान हैं, वहीं बेचने वाले भी इसकी मार झेल रहे हैं। इस वक्त बाजार में प्याज 70 से 80 रुपये किलो बिक रहा है, वहीं टमाटर 40 से 50 पहुंच गया है।



घर में कोई भी सब्जी बनानी हो तो उसमे स्वाद बढ़ाने के लिए प्याज व टमाटर का इस्तेमाल जरुर होता है, लेकिन इन दिनों प्याज व टमाटर के दाम इतने बढ़ गए हैं कि तड़का लगाना काफी मुश्किल और बेस्वाद हो गया है। अंबाला की मंडी में प्याज 70 से 80 रूपए प्रति किलो तक बिक रहा है, तो टमाटर 40 से 50 रूपए प्रति किलो बिक रहा है। 



प्याज व टमाटर के दाम में यह उछाल एकाएक आया है जिसके चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है इसका असर उनकी रसोई पर सीधा पड़ेगा, अब वे इनका इस्तेमाल कम करेंगे। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि एक दम इतने दाम कैसे बढ़ गए। लोगों का मानना है कि यह सब जमाखोरी के चलते हुआ है ।महंगे प्याज ने जहां लोगों की आंखों से आंसू निकलवा दिए हैं, तो वहीं टमाटर सहित अन्य सब्जियां भी महंगी बिक रही है। 

Edited By

vinod kumar