थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी, 2 दुकानों के शटर तोड़ उड़ाई नकदी व सामान

3/1/2018 6:16:36 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं जिसका अंदाजा आए दिन हो रही चोरी की घटनाअों से लगाया जा सकता है। ताजा मामला गोहाना सिविल रोड का है, जहां चोरों ने सिटी थाने अौर डीएसपी रेजिडेंस से 200 मीटर की दूरी पर स्थित दो दुकानों के ताले तोड़कर दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान और नकदी चोरी कर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोहाना में पीछे दस दिनों में चोरी की पांचवी घटना सामने आई है लेकिन पुलिस कार्रवाई की बात कर हाथ पर हाथ धरके बैठ जाती है। 
दो दुकानों के ताले तोड़ उड़ाई नकदी अौर सामान
दुकानदार मोहित अौर धर्मवीर ने बताया कि सिविल रोड पर उनकी साथ साथ एक पंसारी एक कन्फेक्शनरी की दुकान है। वे दोनों रात को अपनी दुकान ठीक तरह से बंद करके गए थे लेकिन सुबह दोनों के ताले टूटे हुए थे। चोर दुकान में रखा हजारों का सामान अौर नकदी लेकर फरार हो गए। 

एक महीने पहले भी हुई थी साथ लगती दुकान में चोरी
दुकानदारों ने बताया कि इससे एक महीने पहले साथ लगती सुनार की दुकान में भी चोरी हुई थी लेकिन अबी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। जबकि उनकी दुकान सिटी थाना व डीएसपी रेजिडेंस से महज 200 मीटर की दूरी पर है। 

बढ़ रही चोरी की घटनाअों से दुकानदारों में रोष
वहीं, गोहाना में आए दिन बढ़ती चोरी की घटनाअों से दुकानदारों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है। दुकानदार शहर में रात के समय पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।