ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश- ''राज बना दो फेर थारे सारे खोटड़े काढ़ दूंगा''

11/18/2021 9:30:52 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): ओम प्रकाश चौटाला ने बीजेपी सरकार पर सीधा हमला किया है। उनका कहना है कि ऐलनाबाद चुनाव में सरकार ने एक वोट के लिए 10 से 15 हजार रुपये दिए हैं और सरकारी अधिकारियों के मार्फत वोट जमकर खरीदी गई है। उन्होंने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग किया गया है, बावजूद इसके लोगों ने इनेलो के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला को भारी मतों से जिताया है। ओम प्रकाश चौटाला बहादुरगढ़ में आयोजित इनेलो पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

यहां उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर अधिकारियों के मार्फत वोट खरीदने, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी की थी, लेकिन चुनाव आयोग ने भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। ओम प्रकाश चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव में अभय सिंह चौटाला की जीत के लिए इनेलो कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और भविष्य में रूठे हुए को मनाने और एकजुट होने का भी आह्वान किया।

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि अगर इनेलो कार्यकर्ता एकजुट हो जाते हैं और रूठे हुए को मनाने में भी कामयाब हो जाते हैं तो हरियाणा सरकार गिर जाएगी और मध्यावधि चुनाव होंगे, जिसके बाद इनेलो की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। ओम प्रकाश चौटाला ने मंच के माध्यम से कार्यकर्ताओं को अपने लहजे में कहा, 'राज बना दो फेर थारे सारे खोटड़े काढ़ दूंगा।' ओम प्रकाश चौटाला के शब्दों ने इनेलो कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा है। इस मौके पर ऐलनाबाद से विधायक इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam