चुनाव के चाह में ओपी चौटाला जेल तोड़ने को तौयार

2/12/2019 5:19:26 PM

कैथल (जोगिंद्र कुंडू): फरलो पर जेल बाहर आए इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कैथल पहुंच कर कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया। इस दौरान ओपी चौटाला ने कहा कि आने वाले चुनाव में मै लोगों के बीच में रहूंगा चाहे मुझे जेल तोड़कर ही क्यों न आना पड़े। वहीं साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कहा विकट परिस्थितियां पहली बार पार्टी के सामने नहीं आई है। ऐसी स्थितियों का सामना पार्टी ने पहले भी किया है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं जेजेपी की पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कुछ लोगों को लग रहा था कि अब इनेलो की सरकार बनने वाली है इसलिए उन्होंने पार्टी तोड़ने का प्रयास किया। परंतु इस बार सावधान रहना होगा कि ऐसे लोग फिर से पार्टी में आने की कोशिश करेंगे और ऐसे स्वार्थी लोगों को जिन्होंने अतीत में हमें धोखा दिया है उन्हें पार्टी में न आने दें। ताकि वो हमारे पार्टी के उज्जवल भविष्य में दागी ना बना सके।

वहीं उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी के घोषणा पत्र में दूसरी पार्टियों की चुनावी घोषणाएं भी आती होगी। लेकिन इनेलो समय आने वाले समय में काम करेगी और हर पढ़े-लिखे योग्य व्यक्ति को नौकरी देने का काम करेगी।

ओपी चौटाला ने कहा कि जेजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उप चुनाव के परिणाम से किसी पार्टी का आकलन करना उचित नहीं है। साथ ही कहा कि 3206 बेरोजगारों को नौकरी दी थी जिस कारण मुझे 10 साल जेल जाना पड़ा। अबकी बार हमारी सरकार आने पर हर पढ़े-लिखे नवयुवक को नौकरी देंगे इसके लिए चाहे मुझे फांसी क्यों न टूटना पड़े। 

 

 

Deepak Paul