अभय के इस्तीफे पर ओपी चौटाला की पहली प्रतिक्रिया, ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कही बड़ी बात

2/12/2021 6:14:20 PM

सिरसा (सतनाम): अभय चौटाला द्वारा विधायक पद से इस्तीफा देने पर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि ये त्याग हमारे खून में है, ये ऐसा पहले निर्णय नहीं है। उन्होंने कहा प्रदेश की गठबंधन सरकार जनहित के काम में रूचि न लेकर अपने स्वार्थ हित की पूर्ति के लिए काम कर रही है। हम राष्ट्र हित के लिए काम कर रहे हैं, हमें इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे निर्णय की हर कोई सराहना कर रहा है। मुझे खुशी है की आज इस आंदोलन की वजह से समूचे राष्ट्र के लोग एकजुट हो गए हैं। 

इस दौरान ओम प्रकाश चौटाला ने किसान आंदोलन के बहाने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार फूट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रही है। आज देश का हर नागरिक किसान के साथ खड़ा है। ये तीनों काले कानून राष्ट्र को बर्बाद कर देंगे। चौटाला ने कहा कि आज के हालातों को देखते हुए किसी भी प्रदेश और देश में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। 

वहीं किसानों द्वारा दुष्यंत चौटाला और रणजीत चौटाला से इस्तीफा देने के मांग के सवाल पर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आप गलत जगह सवाल कर रहे हैं, ये सवाल उन दोनों से पूछिए, मैं इस बारे में क्या जवाब दूं। इसके साथ ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव के सवाल पर चौटाला ने कहा कि की मुझे लगता है की बंगाल में होने वाले चुनाव के साथ इन उपचुनावों को करवाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद के लोगों ने सदा हमारी पार्टी का साथ दिया है, निश्चित तौर पर जब चुनाव होंगे तो हमारी पार्टी के प्रत्याशी का साथ वहां की जनता देगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static