ओपी चौटाला के बयान पर ओपी धनखड़ का पलटवार, मर्यादाहीन होने से सिकुड़ रहा है विपक्ष

6/3/2019 4:57:45 PM

झज्जर (प्रवीन धनखड़): हरियाणा के कृषि और पंचायत विकास मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वाणी और विचार ही लोकतंत्र का हथियार होता है। लेकिन जब वाणी और विचारों की मर्यादा भंग होती है तो समाज उसे नकार देता है। उन्होंने कहा कि मर्यादाहीन होने से ही विपक्ष की दुर्गति हुई है। मर्यादाहीन होने से कांग्रेस भी सिकुड़ गयी।

उन्होंने कहा कि जो लोग मर्यादा तोड़ते है लोग उन्हें कतई पसंद नही करते और मर्यादाहीन वाणी का इस्तेमाल करने वालो को समाज स्वीकार नहीं करता। धनखड़ ने झज्जर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। उन्होंने बताया कि 8 जून को मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर झज्जर में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने आ रहे है। इसके लिए भाजपा के पन्ना प्रमुख से लेकर बूथ और शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया है।

उन्होंने बताया कि गर्मी को देखते हुए मुख्यमंत्री सुबह सवेरे 8 बजे ही झज्जर पहुंच जाएंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात और धन्यवाद करेंगे। धनखड ने अशोक तंवर के  विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने पर भी चुटकी ली और कहा की लोगों पर वातावरण का प्रभाव पड़ता है और इस वक़्त का राजनीतिक वातावरण पूरी तरह से भाजपा के पक्ष मे  है। इसी के चलते वातावरण का प्रभाव तंवर पर भी पड़ा होगा तभी तो चुनाव नहीं लड़ने की बात कही गयी है।
 

Naveen Dalal