इनेलो में रहते तो दुष्यंत को मिलती सीएम की कुर्सी: ओम प्रकाश चौटाला

1/4/2020 2:39:21 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): इनेलो नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत चौटाला संबंधी सवाल पर कहा कि अगर पार्टी में रहते तो सीएम पद के लिए उसी का ही था नंबर, बिजली मंत्री के बिजली बिल संबंधी बयान पर चौटाला ने कहा यह कोई प्रजातांत्रिक तरीका नहीं है। 14 दिनों के लिए जेल से फरलो पर आए पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो नेता ओमप्रकाश चौटाला शुक्रवार को फतेहाबाद में इनेलो कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित किया। 

बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि आज इनेलो कार्यकर्ता की बदौलत इनेलो प्रदेश में डट कर खड़ी हुई है और आने वाले समय में इनेलो का ही होगा। दुष्यंत चौटाला पर पूछे गए मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मैं तो जेल में हूं चुनाव नहीं लड़ सकता, अभय सिंह संगठन में रूचि रखते हैं इसलिए अगर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनती तो निश्चित तौर पर अगला मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ही होते जबकि अब वो उपमुख्यमंत्री हैं।

उन्होंने प्रदेश के बिजली मंत्री द्वारा बिजली बिलों की अदायगी और बिल डिफाल्टरों के बच्चों अथवा उनको स्वयं को किसी भी परीक्षा में न बैठने बारे दिए ब्यान पर टिप्पणी करते हुए इसे गैर प्रजातांत्रिक तरीका बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे निर्णयों की प्रजातंत्र में कहीं कोई जगह ही नहीं है।

Shivam