कार्यक्रमों के विरोध पर ओपी धनखड़ ने दिया बड़ा बयान, सुरजेवाला और राहुल गांधी पर बोला हमला

9/13/2021 2:51:19 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में भाजपा के कार्यक्रमों के विरोध पर प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यक्रम पहले भी चले हैं और आगे भी ज्यों के त्यों चलेंगे। धनखड़ ने कहा कि यह आंदोलन अब पूरी तरह से राजनीतिक है। इसमें अब किसान हित की बात नहीं है। यह आंदोलन अब किसान हित से आगे निकल चुका है। किसान जत्थेबंदियां आंदोलन लेकर चली थी कि तीन कृषि कानूनों में सुधार हो, लेकिन सुधार का विषय आया तो बात कानूनों का वापस लेने पर आ गई। उन्होंने कहा कि आज केवल विरोध के लिए विरोध रह गया, लेकिन सरकार ने आज भी सुधार के लिए दरवाजे खुले रखें हैं। 

धनखड़ ने कहा कि अब यह एजेंडे से आगे निकल चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन किसान के नाम पर है, इस आंदोलन से आस पड़ोस के किसानों का भला करा दो। जितनी फसलें हरियाणा सरकार खरीद रही है उतनी ही फसले पड़ोस के राज्यों में खरीदवा दो। उन्होंने कहा कि हम बढ़िया मुआवजा दिला रहे हैं, पंजाब में भी ऐसा मुआवजा दिलो दो। किसान जत्थेबंदियां अगर यह फिक्र कर लें कि आस पड़ोस में अच्छा हो जाए तो पूरे देश के किसानों का भला हो जाएगा।  

इसके साथ उन्होंने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, राहुत गांधी और कुमारी सैलजा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां जो ज्ञान बांटते हो तो बाजरे के दाम क्यों नहीं बांटते राज्यस्थान नें जाकर। वहां पर किसानों को दाम क्यों नहीं दिलाते। पंजाब में किसानों को मुआवजा क्यों नहीं दिलाते। यहां ज्ञान देने में बड़े चतुर हो वहां दाम देने में क्या कठिनाइ हैं जहां आपकी सरकारें हैं।  '
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar