5 साल सरकार के चलने के बाद भी विरोधी इसी तरह का बयान देते रहेंगेः रणजीत सिंह चौटाला

2/23/2020 3:18:28 PM

सिरसा(सतनाम)- हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विरोधियों के पास कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि विरोधी सरकार के जल्द गिरने को लेकर पहले दिन से ही बयान दे रहे है उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है। 5 साल सरकार के चलने के बाद भी विरोधी इसी तरह का बयान देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को बिजली बिल भरने के लिए बिजली पंचायत कर जागरूक किया जा रहा है। मंत्री आज सिरसा अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए।

मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि 8 मार्च को सिरसा के खारियां में रैली रखी गई है जिसमे सीएम मनोहर लाल के समक्ष सिरसा जिले की कई मांगे रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि वे सिरसा जिले के कई गांवों का दौरा कर चुके है जिसके आधार पर लोगों से उनकी मांगों को लेकर एक रुपरेखा बना रहे है। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर सिरसा के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। फतेहाबाद में बिजली निगम के एक्सीएन को अनुशासनहीनता के लिए सस्पेंड किया गया है। उन्होंने कहा कि बिजली निगम में गलत बिल और गलत मीटर रीडिंग को लेकर सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो उपभोक्ता बिजली के बिल नहीं भरते उनको जागरूक किया जा रहा है, ऐसे उपभोक्ताओं का सरचार्ज माफ़ किया जाएगा।


बिजली मंत्री रणजीत सिंह से आज हेयर सैलून संचालक संजय कुमार ने मुलाकात की। उनके आवास पर अपनी फ़रियाद लेकर संजय कुमार ने अपना दुखड़ा मंत्री रणजीत सिंह को बताया। आपको बता दे कि संजय कुमार का बिजली का बिल 2 लाख 90 हजार रुपए आया है। इस मामले में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि बिजली निगम सिरसा के एसई को बिल की जाँच करने के निर्देश दिए है।

Isha