विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा, करता है बेतुकी बातें : नायब सैनी

7/28/2019 9:35:22 PM

कैथल (सुखविंद्र सैनी): कुरुक्षेत्र के लोकसभा सांसद नायब सैनी एक कार्यक्रम में कैथल पहुंचे। जहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा की अब इस समय में विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं रहा वह बिना मुद्दे वाली बात कर रहे हैं। प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया और उनको लोकसभा में भारी मतों से विजय दिलाई, ऐसा ही विश्वास हरियाणा की जनता विधानसभा चुनाव में भी दिखाएगी और भारी मतों से भाजपा को यहां से जीत दिलाएगी अगर बात करें हरियाणा की जनता विकास को वोट दे रही है जो विकास कार्य भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में करवाए उनको देखते हुए उन्होंने विपक्ष को बिल्कुल नकार दिया है और शत-प्रतिशत भाजपा को अपनाया है।

साथ ही उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि वह हमारी पार्टी के ऊपर क्या ध्यान देते हैं उनकी खुद पार्टी बिलकुल जीरो पर है वह लोकसभा चुनाव में अपनी जमानत जप्त होने से भी नहीं बचा पाए। कहा कि शनिवार से हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी हरियाणा के रोहतक में हैं और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं और उनसे बूथ स्तर पर बात कर रहे हैं उसी मीटिंग के आधार पर ही हरियाणा भाजपा का मेनिफेस्टो तैयार किया जाएगा इसमें हर वर्ग का  ध्यान रखा जाएगा जो हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर से आए हैं उनके मसूड़े के साथ ही हम हरियाणा का मेनिफेस्टो लेकर आएंगे।

कुलदीप विश्नोई और हुड्डा पर इनकम टैक्स की रेड का पूछताछ के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह एक स्वतंत्र विभाग है जो किसी के कहने पर काम नहीं करता अगर उनको लगता है कि कहीं पर कुछ गलत हो रहा है तो वह उनसे पूछताछ कर सकते हैं यह अलग बात है कि या हमारी सरकार में हो रहा है लेकिन यह हमारी सरकार के कहने पर नहीं हो रहा हमारी सरकार से पहले ही चौटाला परिवार जेल में है क्या वह भी भाजपा ने ही जेल में करवाया है या सिर्फ विपक्ष बेतुकी बातें करता है इन बातों का कोई मतलब नहीं होता।

सांसद नायब सैनी ने कहा कि संसद में मुझे अपने क्षेत्र के बारे में मुद्दे उठाने की जिम्मेवारी मिली और मैंने अपने कुरुक्षेत्र लोकसभा के मुद्दे वहां पर उठाए और मैंने कई ऐसे विकास कार्य उनके सामने रखे  जिस की जनता को सबसे ज्यादा जरूरत है जैसे कि कुरुक्षेत्र से हरिद्वार के लिए रेलवे लाइन और कुरुक्षेत्र से हुआ गुहला चीका से होते हुए पंजाब के लिए रेलवे लाइन बनाई जाए। आगे भी मैं कुरुक्षेत्र लोकसभा के लिए ऐसे ही आवाज उठाता रहूंगा और अपने लोकसभा को एक नई रूपरेखा देने का काम करूंगा।

Edited By

Naveen Dalal