विधायक पति के वॉयरल ऑडियो पर सत्ता पक्ष-विपक्ष ने दी अपनी प्रतिक्रिया

7/25/2018 10:23:52 PM

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा के पानीपत शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंदर रेवड़ी का अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है। ऑडियो वायरल होने पर बीजेपी विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ रही। हालांकि इस मामले में विधायक पति द्वारा प्रेस वार्ता कर अपनी सफाई पेश की। वहीं हरियाणा सरकार के मंत्री कर्ण देव कम्बोज भी इस मामले पर सीधी कार्रवाई की बात करते नजर आए।

आप नेता व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि जब जनप्रतिनिधियों के परिजन ही ऐसा करेंगे तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ की नीति अब कहा है। नवीन ने कहा प्रदेश की जनता शेर है और अब की बार राजनीति के भेडिय़ों का सफाया करेगी।

वहीं हरियाणा सरकार के मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने कहा कि कोई भी समाज में प्रतिष्ठित व्यक्ति समाज में गलत भाषा का इस्तेमाल करता है तो निंदनीय है। अगर इस प्रकार की अनैतिक मांग की जाती है तो निश्चित तौर पर वो कितना भी बड़ा हो, उसके ऊपर कानून के हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए। जन प्रतिनिधि को ऐसी बातें शोभा नहीं देती, इसकी जितनी निंदा की जाए उतना कम है।

वहीं वायरल ऑडियो को सिरे से नकारते हुए सुरेंदर रेवड़ी ने कहा कि यह ऑडियो मेरी नहीं है। मुझे राजनितिक षडयंत्र में फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं खुद इस ऑडियो की जांच करवाऊंगा और पुलिस में मामला मामला भी दर्ज करवाऊंगा। यह विपक्षी कांग्रेस के प्रतिष्ठित लोगों का षडयंत्र है। जिसमे कांग्रेस के नेता बुल्ले शाह जो कि रोहिता रेवड़ी के खिलाफ इलेक्शन लड़े थे और इलेक्शन हारे थे। यह उनकी मुझे बदनाम करने की चाल है।

सुरेंदर रेवड़ी ने कहा कि कोई भी किसी की आवाज निकाल सकता है। उन्होंने अपने 40 वर्ष के कॅरियर में राजनितिक, सामजिक व् उद्योग जगत से जुड़े रहे, लेकिन आज तक इस प्रकार की कोई बात सामने नहीं आई। उन्होंने कहा अगर कोई यह सिद्ध कर दे कि यह आवाज मेरी है तो मै राजनीती छोड़ दूंगा।

Shivam