मुख्यमंत्री के OSD का बड़ा बयान, बोले- देश और प्रदेश में खत्म हो चुका विपक्ष, मृतप्राय है कांग्रेस

2/12/2023 8:10:44 PM

सिरसा(सतनाम) : 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले जहां एक ओर सत्ताधारी बीजेपी के अलावा तमाम विपक्षी पार्टियां भी तैयारी के साथ मुकाबला करने की बात कह रही हैं, वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओएसडी(ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) और पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने विपक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के साथ-साथ हरियाणा में विपक्ष खत्म हो चुका है। वहीं कांग्रेस को लेकर बेदी ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में मृत्यु प्राय हो चुकी है। इसी के साथ बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी पर भी कृष्ण बेदी ने हमला बोला है।  

 

बलराज कुंडू और अभय चौटाला की पदयात्रा पर कसा तंज

दरअसल कृष्ण कुमार बेदी रविवार को सिरसा पहुंचे थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर बेदी ने केंद्र सरकार के बजट की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का बजट भी पीहर वर्क के हितों को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा। राहुल गांधी के बाद विधायक बलराज कुंडू और इनेलो विधायक अभय चौटाला की यात्रा पर को लेकर पूर्व मंत्री बेदी ने कहा कि इन नेताओं की यात्रा का हरियाणा में कोई असर देखने को नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, बलराज कुंडू और अभय सिंह चौटाला को उनके परिवार के अलावा कोई और पूछने वाला नहीं है। यही नहीं 24 फरवरी से शुरू होने वाली अभय चौटाला की पदयात्रा पर तंज कसते हुए कृष्ण बेदी ने कहा कि पता नहीं अभय चौटाला यात्रा करेंगे भी या नहीं। हो सकता है कि तबीयत बिगड़ने का बहाना बनाकर यात्रा को रद्द कर दिया जाए।

 

नेता प्रतिपक्ष पर भी बोला हमला, बोले- ड्राइंग रूम में बैठकर ही राजनीति करते हैं हुड्डा

वहीं आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना पूर्व मंत्री ने कहा कि एक पार्टी गुजरात और हिमाचल में सरकार बनाने का दावा कर रही थी, लेकिन दोनों ही चुनाव में उसकी हवा निकल गई है। इसी के साथ नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कृष्ण बेदी ने कहा कि उन्हें तो हरियाणा कांग्रेस के नेता ही तवज्जो नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र कांग्रेस में अकेले रह गए हैं। बेदी ने कहा कि हुड्डा पिता-पुत्र केवल अपने निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने तक ही सीमित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को जनता से कोई सरोकार नहीं रहा है। हुड्डा सिर्फ ड्राइंग रूम में बैठकर ही राजनीति करते हैं। पिछले 8 सालों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता का कोई मुद्दा नहीं उठाया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Gourav Chouhan