मुख्यमंत्री का विरोध: सीएम का घेराव करने पहुंचे कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता गिरफ्तार

9/2/2019 12:17:04 PM

चरखी दादरी(अशोक): दादरी में फैली अव्यस्थाओं, गंदगी और लचर सीवरेज व्यवस्था, गांधीनगर के अंडरपास, श्यामेसर तालाब के जीर्णोद्धार इत्यादि को लेकर सरकार की वायदाखिलाफी पर हरियाणा कांग्रेस प्रदेश सचिव अजीत फौगाट की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिर व बाजूओं पर काली पट्टी बांधकर हाथ में काले झंडे के साथ मुख्यमंत्री का घेराव करने निकले। रास्ते में पुलिस से अजीत फौगाट की झड़प हुई, आखिर में पुलिस प्रशासन ने अजीत फौगाट को गिरफतार कर लिया। अजीत के गिरफ्तार होने के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी, जिन्हें भारी पुलिस बल के साथ मार्केट कमेटी कार्यालय, नई अनाज मंडी ले जाया गया।



इस दौरान अजीत फौगाट ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि दादरी के लोगों के लिये नेता, प्रशासन,सत्ता हर किसी से कांग्रेस टकराने को तैयार है। सीएम खट्टर की जनआशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि जनअपमान यात्रा है, जो भाजपा के घमंड और अंहकार को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही अंग्रेजों की नीति का अनुसरण करते हुए आपस में फूट डालने के लिए लोगों का माहौल खराब करने की कोशिश की है।



अजीत ने कहा कि दादरी को जिला केवल नाम के लिए बनाया गया और भाजपा ने इसे भ्रष्टाचार और पैसे ऊगाई का केन्द्र बना दिया गया। पिछले पांच सालों में दादरी में विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने एक ईंट भी नही लगाई और आज क्षेत्र की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार दादरी क्षेत्र के किसानों को निशाना बनाकर उनकी जमीनों पर कब्जा करना चाहती है ,जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम किसी भी सूरत में ये नहीं होने देंगे।

Shivam