विपक्ष का काम मुद्दे उठाना, सरकार का काम समाधान करना: विज

6/11/2021 1:28:31 PM

अंबाला (अमन): बढ़ती पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों और महंगाई के मुद्दे पर आज हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन पर हरियाणा के गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी।

विज ने कहा कि यह विपक्ष का काम है कि वो मुद्दे उठाए और सरकार का काम उसका समाधान करना। विज ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में कोरोना से पैदा हुई समस्याओं से निजात दिलाने के लिए सरकारें काम कर रही हैं और लाखों करोड़ो के पैकेज भी दिए। वहीं अब परिस्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

इस बार 6 साल के बच्चों से शुरू होगा सीरो सर्वे
हरियाणा में एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग सिरो सर्वे करवाने जा रहा है। हरियाणा में 15 तारीख से यह सिरो सर्वे शुरू किया जाएगा। जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि इस बार सिरो सर्वे 6वर्ष से ऊपर की आयु के बच्चों से शुरू किया जाएगा। विज ने बताया कि इस सर्वे से लोगों में एंटीबॉडी की जानकारी मिलती है। इसके साथ साथ आने वाले दिनों में कोरोना की जिस तीसरी लहर की आशंकाएं जताई  जा रही हैं अगर वो लहर आई तो उससे बचाव के बंदोबस्त भी किये जा सकेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha