कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर विपक्ष की प्रतिक्रिया, कहा- किसी काम का नहीं

10/11/2019 11:58:09 PM

ब्यूरो: हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्दे नजर कांग्रेस ने शुक्रवार को अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया, जिसमें जनता के विकास की बड़े-बड़े दावे किए गए हैं। वहीं कांग्रेस के मेनिफेस्टो 'संकल्प पत्र' विपक्ष की प्रतिक्रियाएं आई हैं। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कांग्रेस को झूठ की मशीन बताया और जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला का कहना है कि यह मेनिफेस्टो किसी काम का नहीं है।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ की फैक्ट्री बताया और कहा जब इनकी सरकार आनी ही नहीं तो यह जो मर्जी वायदे कर ले। विज ने कहा हम अपने संकल्प पत्र में वही बाते रखेंगे जिन्हें हम पूरा कर सके।

इससे अलग, पंचकूला में आज भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जितनी भी बातें लिखी हैं वह कुछ नई नहीं है। भाजपा की मनोहर सरकार द्वारा इनमें लगभग सभी मांगे पहले ही अमल में लाकर लागू किया जा चुका है।

जेजेपी के स्टार प्रचारक नैना चौटाला ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब कोई कांग्रेसी विधानसभा नहीं पहुंचेगा तो ये घोषणा पत्र किसी काम का नहीं है। 

Shivam