बहादुरगढ़ में हुआ राहगीरी का आयोजन, लोगों ने जमकर उठाया लुत्फ

8/25/2018 10:43:38 AM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): भागदौड़ भरी जिंदगी को तनाव मुक्त बनाने के लिए झज्जर प्रशासन की ओर से बहादुरगढ़ में राहगीरी का आयोजन किया गया। शनिवार की सुबह बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर यह आयोजन संपन्न हुआ।  इस दौरान विधायक नरेश कौशिक और एडीसी सुशील सारवान इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। यहां नन्हे बच्चों ने एक तरफ जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। तो वहीं हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। 

कलाकारों ने देश भक्ति गीत, महिला सुरक्षा, नशा मुक्ति अति संवेदनशील सामाजिक विषयों को लेकर कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम में कराटे खिलाड़ियों ने लोगों को आत्मरक्षा के गुर सिखाए। तो वहीं नन्ही बेटियों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और कन्या भ्रूण हत्या रोकने के लिए भी गीत और नृत्य के जरिए लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर झज्जर जिले की गर्ल्स हॉकी टीम कि खिलाड़ियों ने भी स्टेज पर जमकर मस्ती की।

बहादुरगढ़ में चौथी बार राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। हम आपको बता दें कि जिलेभर में प्रशासन द्वारा ऐसे कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं। ताकि लोग इसका हिस्सा बनकर अपना मनोरंजन कर सकें और तनाव को भी दूर भगा सकें। भारी संख्या में दर्शकों ने इस में भाग लेकर ना सिर्फ नन्हें कलाकारों की हौसला अफजाई की। बल्कि स्वयं भी कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। बता दें कि झज्जर के रागिनी कार्यक्रमों की प्रशंसा देश और प्रदेश स्तर पर होती आई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी स्वयं झज्जर में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम की प्रशंसा कर चुके हैं।
 

Rakhi Yadav