हिसार में 18 नवंबर को होगा भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्राति रथ यात्रा का आयोजन

10/30/2018 12:50:54 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा का सातवां चरण 18 नवंबर को बरवाला से अारंभ किया जा रहा है। इस बात की जानकारी बरवाला के विधायक द्वारा हिसार में प्रोफेसर कालोनी में प्रैस वार्ता करके दी गई। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री सपत सिंह, पूर्व ससंदीय सचिव विनोद भ्याणा व पूर्व विधायक रामभगत भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि 18 नवंबर को  अनाज मंडी में विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी, जिसमें बरवाला हलके से ही नहीं, बल्कि पूरे हिसार से हजारों की भीड़ इसे एक जनक्रांति का रूप देगी। यह रैली पूर्व की सभी छह जनक्रांति रथ यात्रा का रिकॉर्ड तोड़ते हुए मौजूदा बीजेपी सरकार की झूठ और लूट की नीति के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शित करेगी।

घोड़ेला ने कहा कि आज व्यापारी वर्ग हो या कर्मचारी, किसान हो या युवा, हर वर्ग केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार के झूठे जुमलों से तंग आ चुकी है। जनविरोधी नीतियों के चलते आज प्रदेश भर में भय और भ्रष्टाचार का माहौल बना हुआ है। चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दस वर्ष के कार्यकाल ने बरवाला विधानसभा क्षेत्र में विकास के अभूतपूर्व कार्य हुए थे। चाहे बरवाला को उपमंडल का दर्जा दिलाने की बात हो या बरवाला में कॉलेज की मंजूरी या शहीद मदनलाल ढींगड़ा पार्क के निर्माण की बात हो, बरवाला शहर ही नहीं, बल्कि पूरे हलके में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई थी। इसके विपरीत पिछले चार वर्षों में यह हलका विकास के मामलों में पूरी तरह अनदेखी का शिकार रहा।

उन्होंने कहा कि इन चार वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो बार बरवाला आए, लेकिन विकास कार्य की मात्र घोषणाएं ही हुई, इलाकावासियों को अब विश्वास हो चला है कि हलके का विकास कांग्रेस व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों में ही सुरक्षित है। 

Deepak Paul