स्टील फैक्ट्री में आग का तांडव, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

7/12/2020 12:39:16 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के जगाधरी में विश्वकर्मा इंटर प्राइजेज स्टील फैक्ट्री में अचानक आग लग गई जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। देर रात को लगी यह आग सुबह तक चलती रही, जिस को बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


बता दें कि यमुनानगर के जगाधरी में गौरी शंकर आश्रम लिंक रोड पर विश्वकर्मा इंटर प्राइजेज स्टील फैक्ट्री में आग लगने के बाद भारी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। इसी बीच लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिस पर जगाधरी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आग से फैक्ट्री में 10 से 12 लाख रुपए का तेल तथा 15 लाख रुपए की भट्ठी व कई मोटरें जल गई। जिससे फैक्ट्री मालिक को करीब 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ।


फैक्ट्री मालिक नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें लोगों से सूचना मिली जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को फोन किया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सबसे पहले बिजली की तारों में आग लगी और उसके बाद तेल के टैंक में आग लगी जिससे उसका भारी नुकसान हुआ।

Edited By

Manisha rana