कोहरे व ठंड का प्रकोप जारी, सुबह से छाई धुंध से बढ़ी परेशानी, तापमान में आई गिरावट

1/13/2021 12:32:50 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत में कोहरे का कहर देखने को मिला रहा है। जहां गोहाना में कोहरे व ठंड का प्रकोप लगातार जारी है। लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे है। वहीं दूसरी और कोहरे के चलते वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गाड़ी चालक दिन के समय में भी अपनी गाड़ियों की लाइटें जलाकर धीमी गति से चलते हुए नजर आये लोग सड़क के किनारे बनी चाय की दुकानों पर रुक कर चाय पीकर गाड़ियों का इंतजार करते हुए नजर आए।  

स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले साल से इस साल ठण्ड ज्यादा है और कोहरा भी लगाताक बढ़ता जा रहा है जिस के चलते उन्हें आने-जाने में परेशानी हो रही है। लोगों का कहना है कि बहुत जरूरी काम पर ही वे घर से बाहर निकल रहे हैं और ठंड अधिक होने के कारण लोग परेशान है। 

कोहरे व ठंड का कहर जोरों पर है जिस के चलते लोगों को खासी की परेशानी हो रही है। पिछले चार-पांच दिनों से मौसम साफ होने के बाद आज फिर शहर कोहरे की चादर में लिपटा हुआ दिखाई दिया। वहीं चाय बनाने वाले दुकानदारों की माने तो जैसे-जैसे ठण्ड बढ़ रही है वैसे-वैसे उनके पास चाय की लागत भी बढ़ती जा रही है। पहले तीन से चार किलो दूध दिन में लगता था अब 12 से 15 किलो तक लग जाता है। 

Manisha rana