अदालत परिसर के बाहर दो गुटों में खूनी झड़प, देसी कट्टे से फायरिंग का प्रयास

11/30/2018 1:11:12 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का अातंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला रेवाड़ी से सामने अाया है, अदालत परिसर के बाहर ही किसी बात को दो गुट अापस में भिड़ गए। जहां एक गुट के युवक ने देसी कट्टे से फायरिंग करने का प्रयास किया। तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे दबौच लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपी को दबौच कर मामले की जांच शुरु कर दी है।  

लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। हाथापाई के बीच एक गुट के युवक ने फायरिंग का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों और वकीलों ने उसे दबौच लिया। मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। अारोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

परिजनों की माने तो गत 28 जून को गांव के ही रहने वाले राहुल नामक युवक ने राजस्थान निवासी नीरज व एक अन्य के साथ मिलकर उनके भतीजे पर जानलेवा हमला किया था। इसी को लेकर अदालत में केस विचाराधीन है। इसी केस को लेकर आरोपी बदमाश उन पर फैसले के लिए दबाव बना रहे थे और इसी के चलते आज फिर यह जानलेवा हमले का प्रयास किया गया है।

वहीं इस घटना के बाद से अदालत के अधिवक्ताओं में भी खौफ का माहौल बना हुआ है। उन्होंने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए सुरक्षा की मांग की है।पुलिस की माने तो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी
 

 

Deepak Paul