बस को ट्रक ने मारी टक्कर, महिलाओं सहित आधा दर्जन सवारियां घायल, तीन पीजीआई रेफर

10/5/2019 7:50:40 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर से कोसली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस को पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। बस सवारियों से खचाखच भरी थी। हादसे में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को चोट आई है। जिन्हें राहगीरों की मदद से उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां एक महिला सहित तीन लोगों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद स्थानीय चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 



हादसे में रोडवेज व ट्रक चालक दोनों को चोट आई है। हादसा यहां कस्बा छुकछवास के पास हुआ। जानकारी अनुसार हरियाणा रोडवेज परिवहन विभाग की एक बस झज्जर से कोसली के लिए सवारियों से खचाखच भरकर चली थी। कस्बा छुछकवास के पास वाहनों का लंबा जाम लगा हुआ था और रोडवेज बस का चालक रास्ता खुलने के इंतजार में बस को सड़क किनारे लगाए हुए था। उसी दौरान ही पीछे से एक ट्रक तेज गति से आया और उसने सामने सवारियों की भरकर खड़ी इस बस को जोरदार टक्कर मारी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस सामने खड़े एक अन्य वाहन से जा टकराई। हादसे के दौरान बस में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को चोट लगने का समाचार है। 



हादसे में ट्रक चालक जमशेद पुत्र शहीद निवासी अलवर व रोडवेज बस चालक इन्द्रजीत पुत्र महेन्द्र निवासी दूबलधन माजरा को भी चोट लगी है। हादसे में बस में बैठे 57 वर्षीय हुकम पुत्र प्रभूदयाल निवासी कोंधराली, 60 वर्षीय रोशनी पत्नी अभय सिंह,संतरा पत्नी धूप सिंह निवासी चढ़वाना व सुनीता पत्नी शीलकराम निवासी कोट भी घायल हुए है। 

इनमें वृद्धा रोशनी, चालक इन्द्रजीत व ट्रक चालक जमशेद की हालत काफी गंभीर बताई जाती है। जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर किया है। उधर, हादसे का पता चलते ही पूर्व शिक्षा गीता भुक्कल घटनास्थल का जायजा लिए जाने के बाद नागरिक अस्पताल पहुंची और घायलों का हालचाल पूछा।

Shivam