तेज रफ्तार डम्पर ने छात्र को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

10/26/2017 4:49:13 PM

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): तेज रफ्तार के कहर में एक और परिवार की दीपक बुझ गया। यमुनानगर के मुकारमपुर गांव से जगाधरी एसडी स्कूल जा रहे छात्र तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया। टक्कर लगने के बाद छात्र बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान न बचाई जा सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर  डंपर को अपने कब्ज़े में ले लिया और डम्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है।



16 साल का दिनेश जब घर से स्कूल जा रहा था अचानक ही जगाधरी बस स्टैंड चोंक पर एक तेज़ रफ़्तार डम्पर ने उसे टक्कर दे मारी। टक्कर लगने के बाद दिनेश के सिर पर गहरी चोट आई, जिसके कारण खून अधिक बह गया और दिनेश ने अस्प्ताल में दम तोड़ दिया। वहीं जब दिनेश की मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो वे छाती पीट—पीट कर रोने लगे।

जानकारी के मुताबिक दिनेश अपने माँ बाप का इकलौता लड़का था। जिसकी उम्र 16 साल थी और वह ग्यारव्ही क्लास में पढ़ता था। दिनेश के पिता ने बताया कि सड़कों पर जब बड़े बड़े नेता आते है तो सड़के खाली हो जाती है और मेरा बेटा सड़क पर एक किनारे खड़ा था उसे मार दिया। सड़क पर पुलिस भी डंडे मारने और चलान काटने के लिए है आम जनता के लिए कुछ नही है। पुलिस जांच अधिकारी राकेश वालिया ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली थी। डंपर को कब्ज़े में लिया गया है और फरार डम्पर चालक की तलाश की जा रही है।