लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने वाला गिरोह काबू

5/11/2019 7:43:25 AM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत सीआईए 2 की टीम ने 4 शातिर बदमाशों  के गैंग को पकड़ने  में सफलता हासिल की है। चारो आरोपी  लूट जैसी वारदातों को अंजाम देते हुए काबू किए गए है।  बता दें कि अलग अलग जिलों में ये चोर बदमाश लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके है । वहीं पुलिस ने बदमाशों को एक दिन के रिमांड पर लिया। जानकारी के मुताबिक आरोपियों के पास से 315 बोर की 3 देशी पिस्तौल , 3 जिंदा रौंद  ,एक बैटरी बरामद की गई है।

सभी पकड़े गए चारो आरोपी 18- से 22 साल की उम्र के है। गैंग का सरगना जटिन उर्फ डेविड मार्शल आर्ट में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुका है । साथ ही डीएसपी सतीश वत्स ने  प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 05 मई की रात को जतिन उर्फ़ डेविड ,अभिषेक उर्फ़ अभी ,हरविंद ने मिलकर मोटर साइकल पर सवार होकर हथियारों के बल पर जागसी जिला सोनीपत में पेट्रोल पम्प लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

इससे पहले 4 मई की रात को इन सभी ने समालखा हलके में एक शराब के ठेके से शराब व पैसो की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। करीब ढाई महीने पहले पानीपत डाहर बाईपास के पास एक ट्रक चालक को लूट का शिकार बनाया। 10 दिसम्बर को जींद में एक युवक को योजना बना कर जान से मारने का प्रयास किया। इसके आलावा आरोपियों से करीब 20 वारदातों का खुलाशा हुआ है।

हैरान कर देने वाली बात यह है की इस गैंग का सरगना करीब 3 साल पहले मार्शल आर्ट में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाडी रह चूका है।  फ़िलहाल पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ,जिसके बाद उन्हें न्यायलय में पेश किया जायेगा। 
 

kamal